सैफ की एक्स वाइफ का इस बड़े अभिनेता के साथ रहा है बोल्ड अफेयर !

सैफ अली खान को पत्नी अमृता से अलग हुए काफी समय बीत गया है आज वो अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ हैप्पी मैरीड लाइफ का मजा ले रहे हैं.

सैफ की एक्स वाइफ का इस बड़े अभिनेता के साथ रहा है बोल्ड अफेयर !

ये भी पढ़े: इस एडल्‍ट एक्‍ट्रेस की होगी कपिल के शो में एंट्री, TRP के लिए कप्‍पू शर्मा अब ये भी करेंगे !

सैफ के अलावा अमृता की जिंदगी में कई और मर्द आए और उनके साथ उनके अफेयर के किस्से भी आम हुए थे. सनी देओल और रवि शास्त्री के साथ भी अमृता का नाम जुड़ा लेकिन आज हम आपको जिस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं उनके साथ एक समय में अमृता का जबरदस्त अफेयर रहा है.

विनोद खन्ना और अमृता सिंह – विनोद खन्ना के साथ था जबरदस्त अफेयर

बोल्ड और पंजाबी कुड़ी अमृता सिंह का व्यक्तित्व काफी अकर्षक हुआ करता था शायद इसलिए 80 के दशक में उनके अफेयर के चर्चे बेहद आम हुआ करते थे.

वैसे तो अमृता सिंह दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना से उम्र में करीब 12 साल छोटी थीं बावजूद इसके वो उन्हें बेहद पसंद करने लगी थीं.

जब इसकी भनक रवि शास्त्री को लगी तब उन्होंने ये कहते हुए अमृता का मजाक उड़ाया था कि तुम कभी विनोद खन्ना को हांसिल नहीं कर पाओगी. जिसके बाद अमृता ने रवि शास्त्री की इस चुनौती को स्वीकार किया कि वो विनोद खन्ना के दिल में अपने लिए प्यार की आग जगा कर रहेंगी.

दरअसल विनोद खन्ना और अमृता सिंह की पहली मुलाकात जेपी दत्ता की फिल्म ‘बंटवारा’ के दौरान हुई थी. उस दौरान अमृता का अफेयर रवि शास्त्री से चल रहा था.

ये भी पढ़े: VIDEO: इस किड स्टार ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें…पहली ही फिल्म में दिये ताबड़तोड़ हॉट सीन !

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना और अमृता सिंह आउटडोर शूटिंग पर पहुंचे. तब मौका देखकर अमृता विनोद खन्ना को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करने लगीं और देखते ही देखते दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई.

पहले से शादीशुदा थे विनोद खन्ना

आपको बता दें कि जिस समय अमृता विनोद खन्ना को रिझाने में जुटी हुईं थी उससे पहले ही विनोद खन्ना की शादी गीतांजलि से हो चुकी थी और वो दो बच्चों राहुल और अक्षय खन्ना के पिता भी थे. इसलिए विनोद खन्ना और अमृता सिंह के बीच प्यार जैसा कुछ होना लगभग नामुमकिन था.

एक दिन अमृता ने विनोद से दूर रहने का फैसला किया जिसके बाद दोनों के बीच कई महीनों तक कोई संपर्क नहीं रहा. लेकिन उन्हें फिर से राजस्थान में शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के सामने आने का मौका मिला.

हालांकि इस समय विनोद खन्ना के हालात काफी बदल चुके थे. लिहाजा उन्होंने अमृता के प्यार के अहसास को ना सिर्फ महसूस किया बल्कि अपने प्यार का इजहार भी किया. फिर क्या था दोनों के बीच काफी जबरदस्त अफेयर शुरू हो गया लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच सकी.

गौरतलब है कि जबरदस्त अफेयर होने के बावजूद विनोद खन्ना और अमृता सिंह का रिश्ता शादी की मंजिल तक पहुंचने में नाकाम रहा. फिर पहली पत्नी से अलग होने के बाद विनोद खन्ना ने कविता से शादी कर ली और दोनों की प्रेम कहानी का अंत हो गया.

 
Back to top button