सेक्‍स की ये दो पॉजीशन, जो आपकी जिन्दगी को बना देगा बेहद मजेदार

बेहतर सेक्स लाइफ और बेहतर ऑर्गेज्म रिलेशनशिप को खुशहाल बनाने में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि सेक्स के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस कैसे दी जाती है। अगर आप भी चाहते हैं बेडरूम में अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाना, तो हम बता रहे हैं आपको वो दो पॉजीशन्‍स, जो आपके प्‍लेजर और टाइम दोनों को बढ़ा देंगी।

सीटिंग पोजीशन

इस सेक्स पॉजिशन में महिला साथी पुरुष साथी की गोद (lap) में बैठकर सेक्स (sex) करती है। महिला पार्टनर को चाहिए कि उनकी गोद में बैठकर खुद को थोड़ा सा नीचे की तरफ झुकाएं और अपने हाथ से उनके पेनिस को सहारा देकर इंटरकोर्स करने में उनकी मदद करें। महिला और पुरुष पार्टनर दोनों को चाहिए की एक-दूसरे को चारों और अपने पैर लपेट (wrap) लें और सेक्स करने का मजा ले सकते हैं। इस पॉजिशन में आप धीरे-धीरे आराम से सेक्स कर सकते हैं और जितना मर्जी हो उतना ब्रेक (break) ले सकते हैं। लंबे समय तक सेक्स और इंटीमेसी (intimacy) का मजा लेना चाहते हैं तो ये सेक्स पॉजिशन आपके लिए बेहतर होती है।

लडकियों का चेहरा बताता है उनकी शारीरिक सम्बन्ध बनाने की क्षमता

सीटिंग ऑन चेयर पोजीशन

इस सेक्स पॉजिशन के दौरान आपके पुरुष साथी को कुर्सी (chair) पर आराम से बैठना होता है और आप उनकी गोद में बैठती है। महिला साथी को पुरुष साथी की ओर पीठ करके बैठना होता है तो वहीं पुरुष साथी अपने हाथ की मदद से इंटरकोर्स करता है। यह सेक्स पॉजिशन अल्टरनेटिव डॉगी स्टाइल (Alternative Doggy Style) की तरह होती है ऐसे में आप गहराई से सेक्स करने के साथ-साथ लंबे समय तक सेक्स करने का भी आनंद ले सकते हैं। सीटिंग ऑन चेयर (sitting on chair) पॉजिशन में सेक्स करने से आप सेक्स लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं।

Back to top button