सेक्स पर बात करने से लड़कियां ही नहीं लड़को की भी बोलती बंद हो जाती है लेकिन…

मर्द तो आखिर मर्द होते है उनको किसी की कोई परवाह नहीं होती है। लेकिन कुछ चीजें होती है जहां आकर उनकी भी हवा निकल जाती है। जैसे जब सेक्स की बात आती है तो ज्यादातर पुरुष की बोलती बंद हो जाती है। इसकी कई वजह है लेकिन सबसे बड़ी वजह है कि साथियों से सेक्स के बारे में बातें कर लेते हैं लेकिन महिलाओं के साथ नहीं की जा सकती है।

क्या है महिलाओं और पुरुषों के इस डर का कारण:

1. महिलाएं चाहती है कि सेक्स की बात की शुरुआत पुरुष करे। कई बार इसी कशमकश में रिश्ते नहीं बन पाते। सेक्सी की बात न करना शादीशुदा जिंदगी में भी सेक्स की इच्छा खत्म कर देती है। 
2. यह रुटीन वर्क की तरह हो जाता है। तब सेक्स एक शारीरिक जरुरत मात्र रह जाती है। ऐसे में रिश्तें में खटास आने लगता है। 
3. गैर मर्द से रिश्ते बनाना भी इसी वजह से होता है, क्योंकि गैर मर्द से संबंध बनाना महिलाओं को इसलिए अच्छा लगता है कि वहां सिर्फ सेक्स नहीं बल्कि सेक्स की बात भी होती रहती है। 
4. महिलाओं को वो पुरुष ज्यादा अच्छे लगते हैं जो सेक्स के आखरी चरम तक भी उनसे बातें करें। कई बार पुरुष यह सोच कर सेक्स की बात नहीं करते कि कहीं महिला पार्टनर यह न सोचे की वह हर समय सेक्स के बारें में ही बात करना चाहता है।
5. अगर आप हर वक्त सेक्स की बात करेंगे तो इसका भी महिला पार्टनर पर गलत असर होगा और यह आपकी लाइफ बर्बाद कर सकती है। पुरुष को महिला पार्टनर के मूड का भी ध्यान रखना चाहिए।
Back to top button