सेक्स के लिए हर मर्द की पहली पसंद होती है ऐसी लडकियां, जानें क्या चाहते है मर्द…

अब तक अपने यह पढ़ा होगा कि महिलाओं और लड़कियों को कैसे लड़के और मर्द पसंद है, लेकिन क्या आप जानते है कि पुरुषों को कैसी महिलाएं या लड़कियां पसंद होती है. आज हम आपको पुरुषों के बारें में एक ऐसी जानकारी देंगे. जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

क्या आप जानते है कि मर्दों को अपने से कम ऊंचाई की महिला अच्छी लगती है क्योंकि ऐसे पार्टनर को पाकर मर्दों में पावरफुल होने की फिलिंग आने लगती है. पुरुषों की ये इच्छा होती है कि उनकी पार्टनर की हाईट उनके मुकाबले कम हो ताकि सेक्स के दौरान उन्हें अधिक मजा आए.

सिर्फ इतना ही नहीं लड़कियों और महिलाओं को भी ज्यादा ऊंचाई वाले मर्द ही अच्छे लगते है, जिसकी वजह से वो उनकी इज्जत करती है एवं अपनेपन का एहसास भी दिलाती है. लंबे मर्दों को कम हाईट की लड़कियों के साथ अपनेपन का एहसास होता है. साथ ही ऐसी महिला और लड़कियों को गले लगाने का मौका पुरुष कभी नहीं छोड़ते है.

इसके अलावा कम हाईट की लड़कियां और महिलाएं रोमांटिक स्वभाव की होती है साथ ही उनकी बॉडी भी परफेक्ट होती है. पुरुषों को कम हाईट की पार्टनर को अपने हाथों में लेकर घूमना अच्छा लगता है. सबसे खास बात मर्दों को कम हाइट की लड़कियां इसलिए भी अधिक पसंद आती हैं क्योंकि वो सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करती हैं. साथ ही कम हाइट के कारण उनका वजन भी उतना अधिक नहीं होता जो पुरुषों के लिए अच्छा होता है.

 

Back to top button