सेक्स के पहले मसाज से ऐसे बढ़ाएं पार्टनर की उत्तेजना

सेक्स करना हर किसी के जरुरी होता है. एक समय के बाद इसकी जरूरत हर किसी को होती है. वैसे ही कपल के लिए सेक्स करना अच्छा होता है, क्योंकि आप अच्छी तरह से जानते हैं कि आपका पार्टनर क्या चाहता है. अपने पार्टनर को रिझाने के लिए आप कई तरीके अपना सकते हैं. इनमें से एक मसाज भी है. मसाज इंटिमेसी को बढ़ाने का एक सबसे मजेदार तरीका है. मेल और फीमेल दोनों पर इसका समान असर पड़ता है. आइये जानते हैं ये तरीका.सेक्स के पहले मसाज से ऐसे बढ़ाएं पार्टनर की उत्तेजना

सेक्स और मूड को बेहतर बनाने के लिए आप कंधों से मसाज शुरू करते हुए पैरों तक पहुंच सकते हैं. वहीं डबल मसाज की टेक्निक फोरप्ले के साथ शुरू कर सकते हैं. सबसे पहले उसके चेहरे को अपने पास ले आएं और उसके पैरों को अपनी कमर के चारो ओर लपेट लें. ऐसे बैठाइएं ताकि आपका हाथ उसकी पीठ और सिर तक पहुंच सके. अब आपको उसे डबल मसाज देना शुरू करें.

आपको बता दें, सिर की मालिश से उसे आराम मिलेगा और पीठ की मालिश करने से वो उत्तेजित हो सकती है. स्पाइन के अंत में सैक्रम यानि तिकोनी हड्डी होती है. इसकी मालिश करने से यौन ऊर्जा बढ़ती  है. इसके बाद आप आगे बढ़ सकते हैं. इस मसाज में  जब एक हाथ से उसके सिर की मालिश करते रहते हैं, तो दूसरे हाथ से मालिश करते हुए आप उसके प्राइवेट पार्ट्स तक पहुंच जाते हैं जिससे वो उत्तेजित हो जाती है. इससे आपकी पार्टनर को एक अलग तरह का आनंद मिलेगा. इसी के बाद क्लाइटोरल मसाज से आपकी पार्टनर को इतना आनंद आ सकता है कि वो आपके सेक्स को और भी बेहतर बना देगी.

Back to top button