सेक्स के दौरान लडकियों को जरुर करना चाहिए यह गन्दा काम, आएगा चार गुना ज्यादा मजा…

अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। लेकिन सेक्स संबंधी कुछ ट्रिक्स उन्हें पता हों तो उनकी सेक्शुअल लाइफ जबरदस्त बन जाए। मैरिड कपल्स अपने पार्टनर को रिझाने के लिए हर तरह की तरकीब अपनाते हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में महिला और पुरुष दोनों ही आगे हैं। यहां सेक्स संबंधी कुछ ट्रिक्स बताई जा रही हैं, जिन्हें महिलाएं अपनाकर अपने पार्टनर को सरप्राइज कर सकती हैं:

यौन संबंधों के बीत फोरप्ले एक महत्वपूर्ण रोल प्ले करता है, लेकिन इससे भी ज्यादा जरूरी है उत्तेजना। फीमेल पार्टनर सिड्यूस करने के स्टाइल में अपने पार्टनर के कपड़े उतारे। इसके लिए वह अपने मुंह का सहारा ले। यानी बिना हाथ लगाए सिर्फ मुंह या फिर दांतों के सहारे अपने पार्टनरे के कपड़े उतारे।

सेक्स के दौरान इस जगह मार खाना बेहद पसंद करती है लड़कियां, खुद लडकियों ने बताया ये बड़ा राज…

शायद ही आप जानती हों लेकिन आइस उत्तेजना बढ़ाने का काम करती हैं। आप एक बर्फ के टुकड़े से अपने पार्टनर को सिड्यूस कर सकती हैं। फोरप्ले के दौरान आइस को अपने मेल पार्टनर की बॉडी पर धीरे-धीरे घुमाएं। खासकर उन हिस्सों में जहां सबसे ज्यादा उत्तेजना महसूस होती हो।
मसाज न सिर्फ दिनभर की थकान दूर कर देगी बल्कि आपको अपने पार्टनर को आकर्षित करने में भी मदद करेगी। आप अपने पार्टनर को एक हॉट और इरॉटिक मसाज दे सकती हैं।
अगर आपके पार्टनर को सेक्स में एक्सपेरिमेंट पसंद हो तो फिर कुछ नया स्टाइल या पोजिशन ट्राई करे उसे सरप्राइज करें। पार्टनर को पैंपर करें और इंटिमेट किस करें।
Back to top button