सेक्स के दौरान महिलाएं अपनाएं ये टिप्स, पार्टनर हो जायेगा मदहोश

आजकल हर कोई अपने पार्टनर को पूरी तरह से अपने वश में करना चाहता है. सेक्स के दौरान सभी ये चाहते हैं कि उनका पार्टनर उनके ही वश में रहे और उन्हें सेक्स का पूरा मज़ा दे. आपको भी अपने पार्टनर को बैडरूम में अपनी तरफ आकर्षित करना है तो इन चीज़ों पर ध्यान दें जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. सेक्स के लिए भी कुछ टिप्स होती हैं जिन्हें आपको अपनाना चाहिए. इन तरीकों को अपनाकर रखेंगे तो आप भी अपने पार्टनर को हमेशा ही खुश रख पाएंगे. यहां कुछ ऐसी ही टिप्स हैं जिन्हें अगर आप सेक्स के दौरान अपनाती हैं तो आपका पार्टनर भी होश खो देगा.

बेडरूम: सेक्स के पहले आप थोड़ा फिल्मों की तरह अपने कपड़ों का ट्रेल छोड़ दें जिससे वो उसे फॉलो करते हुए आपके पास आ जाये. इससे एक्साइटमेंट बढ़ जाती है.

लॉन्जरी: लॉन्जरी सही चुनें जिससे आपका पार्टनर देखकर ही खुद पर काबू ना कर पाए. इसके लिए थोड़ा खर्च करें और सेक्सी लॉन्जरी खरीदें.

वीडियोज: सेक्सी वीडियो देखें, जिससे पार्टनर जल्दी ही उत्सुक हो जायेगा. इसके अलावा आप साथ में बैठकर भी वीडियो देखेंगे तो ये मौका और माहौल दोनों को दुगना कर देगा.

सेक्स टॉयज: सेक्स टॉयज कुछ ही लोग इस्तेमाल में लेते हैं, लेकिन अगर पार्टनर के साथ आप इसका युस करेंगे तो आपका मज़ा और बढ़ेगा.

Back to top button