सेक्स करने का अगर मुड न हो तो ऐसे बहाने बनाती हैं महिलाएं

इस बात से आप पूरी तरह से वाकिफ होंगे कि सेक्स का मजा तभी आता है जब इसके लिए दोनों पार्टनर्स की सहमति हो। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि पुरूष अपने काम से इतना परेशान हो जाते हैं कि वह चिढ़ने लगते हैं तो कभी महिला अपने काम से परेशान होकर चिढ़ने लगती है। ऐसे मूड़ में सेक्स करने का मजा बिल्कुल नहीं आता है। अक्सर ऐसा भी होता है कि पुरूष अपने पार्टनर की भावना को समझ नहीं पाते हैं और उनके साथ संबंध बनाने लगते हैं। इससे बचने के लिए कई बार महिलाएं बहाने भी बनाती हैं तो ​चलिए देखते हैं कैसे बहाने बनाती है महिलाएं। 

– सबसे पहला बहाना पेट दर्द का। अक्सर महिलाएं ये वाला बहाना सबसे ज्यादा बनाती हैं। इसके पीछे फूड प्वॉइ​जनिंग का बहाना देती है। दूसरे कारण भी हो सकते हैं लेकिन यह सदाबहार कारण है। 

कई बार सेक्स नहीं करने के लिए वह बहुत ज्यादा ड्रींक करने का बहाना करने लगती है। वह यह भी कहती है कि उनका सिर घूम रहा है और ऐसी हालत में आपका पार्टनर आपको बिल्कुल भी फोर्स नहीं करेंगा। 

अगर पार्टनर कभी दूसरी लड़कियों के बिकनी वाले फोटो देखने लगते हैं तो महिला गुस्सा करके सोने चली जाती हैं। ऐसे में वह उस दिन तो सेक्स करने से बच जाती है और अपने पार्टनर को सीधे-सीधे ना भी नहीं कहना होता है। 

Back to top button