सेक्स करते -करते थक गया देवर फिर भी नही मानी भाभी फिर देवर ने किया कुछ ऐसा जानकर हैरान हो जाओगे आप

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाए बहुत ज्यादा आती हैं. ऐसे में हाल ही में मामला उत्तरप्रदेश के रायबरेली से सामने आया है. इस मामले में एक देवर भाभी ने अपने रिश्तों को शर्मसार किया है. खबरों के अनुसार वहां एक युवती अपने पति और अपने देवर के साथ रहती है और पति अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता था इस वजह से उसके और देवर के बीच की नजदीकियां बढ़ गई और वह हर रात देवर इस संबंध बनाने लगी.

खबरों के अनुसार युवती को संबंध बनाना बहुत पसंद था. जानकारी मिली है कि घटना वाली रात भी महिला ने यानी भाभी ने अपने देवर से अवैध संबंध बनाए, और जब उसका मन नहीं भरा तो उसने देवर पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं देवर को बाद में घायल अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.

जी हाँ, रायबरेली में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. जिसमें एक भाभी पर आरोप लगा है कि उसने अपने देवर के साथ अवैध संबंध बनाए. जब उसका मन नहीं भरा तो उसने देवर पर चाकू से हमला कर दिया जिसके बाद वह घायल हो गया और वहां से भाग निकला. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी भाभी को हिरासत में ले लिया गया है.

Back to top button