इस सेक्सी हसीना के प्राइवेट पार्ट में है इतना नशा, अब बनेगी इससे शराब

इस सेक्सी हसीना के प्राइवेट पार्ट से बनेगा नशीला बीयर। पोलैंड की एक मशहूर कंपनी अनोखे तरीके से बीयर बनाने का दावा कर रही है. और इसके लिए फंड की मांग कर रही है। यह कंपनी मॉडल्स की वजाइना के बैक्टीरिया से बीयर बनाना चाहती है। कंपनी का नाम भी ‘द ऑर्डर ऑफ योनि’ है। जो कि उन्होंने वजाइना के संस्कृत शब्द योनी से बनाया है। कंपनी इस प्रोजेक्ट के लिए करीब 1.1 मिलियन पौंड की मांग कर रही है, मगर इसके बारे में उन्होंने अभी ज्यादा डीटेल्स नहीं बताई।

 इस सेक्सी हसीना के प्राइवेट पार्ट में है इतना नशा, अब बनेगी इससे शराबकंपनी द्वारा ऑनलाइन डाली गई पोस्ट में उन्होंने इसके प्रोसेस के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। मगर उनका कहना है कि वह मॉडल्स की वजाइना के बैक्टीरिया का इस्तेमाल करके बीयर बनाएंगे। कंपनी ने इसके लिए एक क्राउड फंडिंग पेज बनाया है, जहां वो इस अनोखे प्रोजेक्ट के लिए फंड की मांग कर रहे हैं।

इस सेक्सी हसीना के प्राइवेट पार्ट में है इतना नशा, अब बनेगी इससे शराब

उन्होंने बताया कि वह अपनी इस बीयर को मॉडल एलेक्जेंड्रा ब्रेंडलोवा के लैक्टिक एसिड बैक्टीरिया से बनाएंगे। कंपनी ने दावा किया कि वह 1.1 मिलियन पौंड से इस तरह की बीयर के 6 बैच तैयार कर सकते है और हर बैच में 16,600 बोतल होंगी। हालांकि अभी तक उन्हें सिर्फ 95 यूरो का फंड ही मिल पाया है।

 
Back to top button