सेक्टर 22 स्थित पीजी हाउस में रहने वाली दो सगी बहनों की हत्या के मामले में युवक गिरफ्तार…

सेक्टर 22 स्थित पीजी हाउस में रहने वाली फाजिल्का निवासी दो सगी बहनों राजवंत कौर व मनप्रीत कौर की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित कुलदीप से पुलिस हत्या की वजह और वारदात को अंजाम देने के तरीके के राज को उगलवाने में लगी हैl

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कुलदीप को संदिग्ध मानते हुए वीरवार देर रात राउंडअप किया था, लेकिन हत्या करने के कई पहलू मिलने के बाद कुलदीप ने जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा के तहत कुलदीप की गिरफ्तारी दिखाई। वारदात में कुलदीप के साथ कोई अन्य भी शामिल माना जा रहा है l फिलहाल पुलिस पूछताछ तक कुछ भी बोलने से साफ इन्कार कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज

वारदात की सूचना पाकर पुलिस की प्राथमिक जांच में पीजी हाउस के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में लड़कियों का दोस्त बताया जाने वाला कुलदीप सुबह अंदर जाते और काफी समय बाद बाहर आते कैद हो गया था, जिसके बाद कुलदीप अपना नंबर बंद कर फरार था। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और कुछ संबंधित लोगों से पूछताछ के बाद कुलदीप की तलाश शुरू कर दी थी। आखिरकार पुलिस ने कुलदीप को हत्या की धारा में गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

स्वतंत्रता दिवस के दिन सेक्टर 22 में दो बहनों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। किसी जानकार से पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना पाकर एसएसपी नीलांबरी जगदाले, क्राइम ब्रांच टीम, सीएसएफएल टीम सहित सेक्टर-17 सेक्टर-11 थाना प्रभारी और सेक्टर-22 पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी थी l

परिजनों के फोन का नहीं दे रही थी जवाब

पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार रात से परिजनों द्वारा दोनों बहनों को फोन किया जा रहा था, लेकिन उनका सुबह तक कोई जवाब नहीं मिलने पर आसपास रहने वाले किसी जानकार को उनके पास दोपहर में भेजने पर मामले का खुलासा हुआ था। उसने वारदात सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई।

Back to top button