सुस्त पड़ा सुई धागा जारी है अंधाधुन की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर कंटेंट प्रधान फिल्मों का जलवा देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ लंबे वक्त से लगी सुई धागा को अब भी पसंद किया जा रहा है वहीं नई रिलीज फिल्मों की मौजूदगी में भी आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे वीकेंड में भी कमाई का फ्लो बरकरार रखा है. फिल्म ने 13.5 करोड़ की कमाई की. फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन भी शानदार रहा था. रिलीज के पहले हफ्ते इसकी कमाई 27.37 करोड़ की रही थी. फिल्म को हिट का तमगा भी मिल चुका है.

सुई धागा के कलेक्शन की अगर बात करें तो फिल्म 100 करोड़ के आकड़े तक पहुंचती नजर नहीं आ रही है. इसके बावजूद फिल्म की कमाई अच्छी मानी जा रही है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते 62.50 करोड़ की कमाई की. फिल्म के दूसरे हफ्ते का कलेक्शन गिरकर 13 करोड़ के करीब रहा. यहीं से फिल्म के 100 करोड़ का आकड़ा छूने की उम्मीद भी धूमिल हो गई. तीसरे वीकेंड भी इसका कलेक्शन 1.70 करोड़ ही रहा है. बजट के हिसाब से फिल्म का कलेक्शन ठीक माना जा रहा है.

सुई धागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अभिनय किया है. फिल्म की कहानी मेक इन इंडिया पर आधारित है. इसके अलावा फिल्म अंधाधुन की बात करें को इसमें मुख्य किरदार राधिका आप्टे और आयुष्मान खुराना ने प्ले किया है. फिल्म के पटकथा की हर तरफ तारीफ हुई. क्रिटिक से भी इसे प्रशंसा मिली.

Back to top button