सुसाइड से पहले लिखा- हर जगह से बचकर आ गई, यहां फंसा दिया

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। यूपी के बलिया जिले में सोमवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पीसीएस अफसर के सुसाइड की सूचना मिलने पर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही, पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह समेत अन्‍य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।
ये भी पढ़े: सिंधिया के PS की वजह से दहशत में CM समेत बीजेपी के हजारों नेता
ये भी पढ़े: तो क्या सरकार बढ़ाने वाली है चीनी के दाम

2018 में मनियर नगर पंचायत का कार्यभार ग्रहण करने वाली अधिशाषी अधिकारी मणि मंजरी राय जिला मुख्यालय के आवास विकास कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थीं और यहीं से उनका मनियर नगर पंचायत आफिस आना-जाना था।
ये भी पढ़े: विकास दुबे को लेकर शहीद की पत्नी ने क्या कहा?
ये भी पढ़े: दुश्मन के शव के साथ भी ऐसा नहीं होता, ये तो फिर अपने हैं
मंगलवार सुबह जब देर तक वह घर से बाहर नहीं आईं तो आसपास के लोगों व उनके ड्राईवर को कुछ शंका हुई। उसके बाद किसी ने डायल 112 और पुलिस को इसकी सूचना दी। दरवाजा तोड़कर पुलिस पहुंची तो बेड के ऊपर ही फंदे पर मणि मंजरी राय की लाश लटक रही थी।
पुलिस टीम ने इसकी सूचना आलाधिकारियों को दिया। जिसके बाद सूचना पर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही, पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह समेत अन्‍य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।
घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। उन्होंने उसमें उल्लेख किया है कि वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आईं, लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे वह काफी दुखी हैं। फिलहाल पुलिस इसी सुसाइड नोट और अधिशासी अधिकारी की कॉल डिटेल के जरिए आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है।
आपको बता दें कि गाजीपुर जनपद की मूल निवासी मणि मंजरी राय स्कूली शिक्षा नवोदय विद्यालय से पूर्ण करने के बाद इन्होंने काशी हिंदू विश्वविद्याल से स्नातक और परास्नातक किया था।
ये भी पढ़े: अजय देवगन पर क्यों बरसी प्राची देसाई
ये भी पढ़े: वैज्ञानिकों की नई खोज से पोलियो की बीमारी को पहचानना हुआ आसान

Back to top button