सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड ने बांग्ला में बोला I LOVE YOU,

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सुष्मिता आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच सुष्मिता का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को बांग्ला बोलना सिखा रही हैं. लेकिन जैसे ही रोहमन सुष्मिता को बांग्ला में आई लव यू बोलते हैं तो उसमें उन्हें जवाब में वैरी बैड बोलती हैं.

सुष्मिता सेन अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि मैं इसे पोस्ट करना भूल गई थी लेकिन मैं इसे बोलना कभी नहीं भूलती. बता दें कि सुष्मिता के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
बता दें कि लंबे समय से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आ ही रही थीं इसके बाद कि सुष्मिता सेन ने रोहमन के साथ अपनी कई तस्‍वीरे इंस्‍टाग्राम पर शेयर कीं. रोहमन सुष्मिता सेन से पूरे 16 साल छोटे हैं. वहीं 42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है. सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा और विक्रम भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है.

Back to top button