सुल्तानपुर में किशोर को जलाया जिंदा, परिवार का रो- रो कर हुआ बुरा हाल

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर के कुड़वार क्षेत्र में सोमवार सुबह खेत गया एक किशोर संदिग्ध हालात में जिंदा जला दिया गया। किशोर काफी देर तक घर नहीं आया तो परिवारीजन उसे खोजने निकले। खेत में वह जला हुआ मिला। परिवारीजन किशोर को जिंदा होने की उम्मीद में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सीओ सिटी ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ जलाकर मारने का केस दर्ज कर लिया है।
ये भी पढ़े :-भदोही स्कूल वैन में झुलसे बच्चो के लिए सीएम योगी ने किया मुआवजे का एलान
अनस मॉर्डन पब्लिक स्कूल में कक्षा 10 का छात्र था। अनस की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौलाना कलीम खान के परिवार में पत्नी नूरजहां के साथ तीन बेटियां शहनूर (22), खुशनूर (20), बेटी नाजरीन। दो बेटों में अनस छोटा था। बड़ा बेटा शहबान (18) है।
यह घटना कुड़वार क्षेत्र के ढाहा फिरोजपुर में हुई। गांव निवासी मौलाना कलीम खान हसनपुर स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ाते हैं। मौलाना कलीम खान सोमवार सुबह उठकर नहाने चले गए, जबकि उनका छोटा बेटा अनस (16) खेत चला गया। स्नान करने के बाद जब मौलाना कलीम खान कमरे में पहुंचे तब तक अनस नहीं लौटा था। काफी देर तक अनस के नहीं लौटने पर परिवारीजन उसकी तलाश में खेत की तरफ गए। घर से करीब चार सौ मीटर दूर ट्यूबवेल के पास खेत में अनस जला हुआ मिला।
ये भी पढ़े :-बंगाल में गरीबों को आरक्षण लागू न होने पर कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगी ममता
परिवारीजन घटना की सूचना यूपी 100 को देते हुए आनन-फानन में अनस को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के मुताबिक अनस 100 फीसदी जल चुका था।
सूचना पर सीओ सिटी श्यामदेव, कुड़वार थानाध्यक्ष श्याम सुंदर पांडेय, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य एकत्र किए। थानाध्यक्ष श्याम सुंदर पांडेय ने बताया कि मौलाना कलीम खान की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अनस पर मिट्टी का तेल डालकर जलाकर मार डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Back to top button