सुपर मॉडल को प्राईवेट पार्ट पर सांप ने डसा, और सांप की…

इजराइल में एक मॉडल को डसने वाले सांप की ही मौत हो गई। दरअसल, सांप की मौत एक खास कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट की वजह से हुई है, जिसका इस्तेमाल करने के लिए डॉक्‍टर्स भी मना करते हैं। इस खास कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट का नाम सिलिकॉन है।hot-mdl

मामला इजराइल का है, जहां एक मॉडल को डसने वाले सांप की ही मौत हो गई। ये बात आपको हैरान ज़रूर कर रही होगी, लेकिन ऐसा ही हुआ है और ऐसा होने के पीछे एक खास वजह भी है। दरअसल, सांप की मौत एक खास कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट की वजह से हुई है, जिसका इस्तेमाल करने के लिए डॉक्‍टर्स भी मना करते हैं। 

इस खास कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट का नाम सिलिकॉन है। सांप की मौत सिलिकॉन इम्‍प्‍लांट करवा चुकी मॉडल को डसने से हो गई। हाल ही में ओरिट फॉक्‍स नाम की एक सुपर मॉडल का कुछ साल पुराना एक वीडियो फिर वायरल हुआ, जिसमें वो एक सांप के साथ शूटिंग करते हुए नजर आ रही हैं। 

ओरिट फॉक्‍स ने अपनी शारीरिक खूबसूरत बढ़ाने के लिए अपने ब्रेस्‍ट में सिलिकॉन इम्‍प्‍लांट करवाया था। इस दौरान वो सांप से खेल रही थी, लेकिन यह सब उस सांप को पसंद नहीं आया। शूट के दौरान अचानक सांप ने हमला कर दिया और मॉडल के ब्रेस्‍ट पर डस लिया। इस हमले से डरकर मॉडल चीखने लगी और यह सब देख वहां मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए। 

हालांकि इस पूरी घटना में मॉडल को तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन कुछ समय बाद उस सांप की मौत हो गई। बाद में कहा गया कि सांप की मौत सिलिकॉन हर के चलते हुई जो उसके दांतों में डसने के दौरान लग गया था। महिलाएं कॉस्‍मेटिक सर्जरी का सहारा लेकर अपनी खूबसूरती बढ़ाने में लगी हैं, लेकिन इसके कई घातक नुकसान भी हैं। 

अक्‍सर डॉक्टर्स फीमेल्स को कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट से होने वाले नुकसानों को लेकर आगाह करते हैं, लेकिन फिर भी उनकी चेतावनी को कोई गंभीरता से नहीं लेता। पिछले कुछ समय में फिल्‍म स्‍टार्स, मॉडल्‍स और फैशनपरस्‍त लोगों में सिलिकॉन इनहैंसमेंट का क्रेज भी काफी बढ़ा है। हो सकता है डॉक्‍टर्स महिलाओं को ये समझाने में नाकाम रहे हों, लेकिन एक सांप की मौत शायद उन्‍हें सजग कर दे।

Back to top button