सुपर कॉप ‘दबंग’ की एनिमेटेड सीरीज जल्द होगी लांच: अरबाज खान

सुपरस्टार सलमान खान की मशूहर फिल्म फ्रैंचाइजी ‘दबंग’ अब एक एनिमेटेड सीरीज के रूप में दिखाए जाने के लिए तैयार है.

सीरीज में सुपर कॉप चुलबुल पांडे (सलमान खान द्वारा निभाया गया किरदार) सहित छेदी सिंह (सोनू सूद द्वारा निभाया गया किरदार), रज्जो (सोनाक्षी सिंह) और प्रजापति जी (दिवंगत विनोद खन्ना द्वारा निभाया गया किरदार) भी एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे.

सलमान के भाई और ‘दबंग’ सीरीज के निर्माता अरबाज खान ने कहा, “दबंग’ की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पूरी तरह से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इस फ्रैंचाइजी के विस्तार के लिए अगला बेहतर कदम एनिमेशन के क्षेत्र में प्रवेश करना है.

अरबाज खान ने कहा, ”यह माध्यम कहानी को बताने के साथ अपनी रचनात्मक स्वतंत्रता के लिए बेमिसाल है और अब इसके साथ ही कहानी की बारीकी पर भी ध्यान दे सकते हैं.

चुलबुल पांडे का किरदार अपने आप में ही काफी है और एनिमेशन के साथ उसके कुछ ऐसे एडवेंचर्स को भी प्रदर्शित किया जाएगा, जिसे दर्शकों ने पहले कभी देखा होगा.”

एनिमेशन स्टूडियो कॉस्मोस – माया को इस आगामी परियोजना के निर्माण करने के अधिकार मिले हैं.

उल्लेखनीय है कि सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने फैंस के बीच एक वीडियो सॉन्ग लॉन्च किया है. अभिनेता ने ईद के मौके पर भाई-चारे का संदेश देता अपना नया गाना रिलीज किया.

उल्लेखनीय है कि पनवेल फार्म हाउस में रहते हुए सलमान खान ने अपनी आवाज में तीसरा गाना रिलीज किया है. इससे पहले वो फार्म हाउज से ‘प्यार कोराना’ और ‘तेरे बिना’ नाम दो अन्य गाने रिलीज कर चुके हैं.

ईद का त्यौहार और सलमान खान की फिल्म रिलीज़ होना पिछले काफी लंबे समय से एक साथ-साथ होता रहा है. सलमान के फैन्स ईद के अवसर पर उनकी फिल्म रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

इस साल भी सलमान फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के अवसर पर रिलीज करने के लिए तैयार थे. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है.

Back to top button