सीएम पद की शपथ लेते ही मोदी को भी पीछे छोड़ दिए योगी

आखिरी क्षणों में यूपी की सियासत में उलटफेर कर योगीराज लाने वाले महंत आदित्यनाथ प्रधानमंत्री मोदी से भी आगे निकल चुके हैं। पूरे भारत में इतनी चर्चा मोदी की नहीं है जितनी आज तक भी योगी आदित्यनाथ की हो रही है। हम बात कर रहे हैं गूगल सर्च की जिसमें योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है।
सीएम पद की शपथ लेते ही मोदी को भी पीछे छोड़ दिए योगी
 
18 मार्च की शाम को तो गूगल के आंकड़े ब्रेकआउट हो गए यानि 100 के 100 लोग योगी के बारे में सर्च कर रहे थे, जबकि मोदी के बार में उस वक्त सिर्फ 2 लोग सर्च कर रहे थे। यह अंतर आज सुबह भी बना हुआ था। आज भी मोदी के बारे में 100 के स्केल पर गूगल में सिर्फ 1 सर्च थी तो योगी के लिए 14 सर्च थी। मानें आज तक भी योगी मोदी से 14 गुणा आगे चल रहे हैं। बता दें कि ये आंकड़े पैन इंडिया लेवल के हैं। यानि पूरे भारत में मोदी से ज्यादा योगी को गूगल पर सर्च किया जा रहा है। 


गूगल सर्च में
योगी आदित्यनाथ – 100
नरेंद्र मोदी – 2
केशव प्रसाद मौर्य – 3
मनोज सिन्हा – 2

सबसे ज्यादा योगी की जाति जानना चाहते हैं लोग !

  • योगी आदित्यनाथ की जाति के बारे सर्च को दर्शाता ग्राफ
वहीं, योगी आदित्यानाथ के बारे में बात की जाए तो लोगों में फिलहाल उनके सीएम बनने, करियर और कैैबिनेट से ज्यादा उनकी जाति में लोग रुचि दिखा रहे हैं। गूगल पर सबसे ज्यादा लोग उनकी जाति के बारे में पूछ रहे हैं। इसके बाद उनकी पत्नी और उनके भाषणों में लोग इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। 

योगी के अलावा अब लोग गूगल पर केशव प्रसाद मौर्य, प्रधानमंत्री मोदी की भी जाति के बारे में सर्च कर रहे हैं। उत्सुकता है कि दोनों का संबंध किस जाति से है और लोग उस जाति के बारे में भी सर्च कर रहे हैं। 

Back to top button