अभी-अभी: सीएम नीतीश के घर में निकला जहरीला सांप, चारो तरफ मचा हड़कंप

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब उनके घर से एक विषैला नाग बाहर निकला। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर जैसे ही नाग पर पड़ी लोग उसकी दहशत से इधर-उधर भागने लगे। लोगों की चहल-पहल सुनने के बाद सांप फिर से जमीन के भीतर चला गया लेकिन वहां मजदूर, सुरक्षा कर्मियों के दिलों में डर बना हुआ था। फिर मामले की जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी गई और मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद सांप पर काबू पाते हुए उसे अपने कब्जे में ले लिया। 

अभी-अभी: सीएम नीतीश के घर में निकला जहरीला सांप, चारो तरफ मचा हड़कंप वहीं सांप को जमीन के भीतर से पकड़ने वाले वन विभाग के कर्मचारी महेश शर्मा का कहना है कि ये सांप काफी विषैला है और इसके छूने से ही लोगों की मौत हो जाती है। हालांकि वन विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि मौसम बदलने और बरसात का पानी जमा होने के चलते ये सांप जमीन से बाहर निकलकर दूसरे जगह की तलाश कर रहा था। तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर उस पर पड़ी और सांप पर काबू पाया गया। 

‘बाबूमोशाय…’ से सेंसर बोर्ड ने पूछा- औरत होकर ऐसी मूवी कैसे बनाई?

जानकारी के मुताबिक सीएम आवास में मौजूद कोबरा सांप उस वक्त बाहर निकला जब मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी ड्यूटी के बाद आराम करने के लिए अपने बैरक की ओर जा रहे थे। जिसके बाद वन विभाग के अधिकारियों द्वारा इसपर काबू किया गया और उसे कैद करके पटना जू में ले जाकर छोड़ा गया। आपको बता दें कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास से 2016 में खतरनाक नाग निकल चुका है। 

Back to top button