सीएम उद्धव के बंग्‍ले के बाहर कोई अपशब्‍द लिखकर भाग गया, मचा हड़कंप

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सरकारी बंगला वर्षा की दीवार पर अपशब्द लिखने का मामला सामने आया है। हाल ही में इस्तीफे के बाद देवेंद्र फडणवीस ने इस सरकारी आवास को खाली किया था। दरअसल पीडब्ल्यूडी को जब उन्होंने बंगला सौंपा, तब उसमें एक कमरे की दीवार पर अपशब्द लिखे हुए थे।

माना जा रहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे के लिए इन अपशब्दों का प्रयोग किया गया था। सूत्रों के अनुसार जिस कमरे में सीएम उद्धव ठाकरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है, वो कमरा देवेंद्र फडणवीस की बेटी द्वारा उपयोग में लाया जा रहा था।

बंगले के एक कमरे की दीवार पर लिखा था कि Whos is UT यूटी यानी यूटी कौन है? UT Is Mean यानी यूटी बुरा है… शट अप। इस यूटी शब्द को सीएम उद्धव ठाकरे से जोड़कर देखा जा रहा है। यह मामला सामने आने के बाद देवेंद्र फडणवीस परिवार पर सवाल उठ रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अभी यहां शिफ्ट नहीं हुए हैं। फिलहाल पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा नए मुख्यमंत्री के लिए वर्षा बंगले की मरम्मत का काम कराया जा रहा है।

महाराष्ट्र में सत्ता हाथ से जाने के बाद अमृता फडणवीस ट्विटर पर शिवसेना पर कई बार कटाक्ष कर चुकी हैं। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकालती आईं हैं। ऐसे में समझा जा रहा है कि वर्षा बंगले की दीवार भी शायद उनके इस गुस्से की भेट चढ़ गई है।

Back to top button