सिलेंडर फटने से लगी आग कुछ ही पलों में हो गया सब कुछ तबाह

नूंह-  बताया जाता है कि भयंकर आग लगने के कारण शुक्रवार को गांव भपावली में एक कच्चे मकान में सिलेंडर फटने से आग लग गई. इस आग से गरीब परिवार का सब कुछ तबाह हो गया. सिलेंडर फटने से घर में कपड़े से लेकर पैसे तक जलकर राख हो गए.

ये भी पढे़-रेवाड़ी में राष्ट्रपति से सम्मानित 19 साल की युवती से 12 लोगों ने मिलकर किया गैंग रेप

तस्वीरों में तबाही का ये नजारा उस गरीब परिवार के आशियाने का है. जहां सिलेंडर फटने से घर का सामान आग की भेंट चढ़ गया. आग की सूचना मिलने पर पड़ोसी इकठ्ठा हो गए. सभी ने मटकों और बाल्टियों से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग फैलने से ग्रामीणों के हाथ-पांव फूल गए.

आग ज्यादा बढ़ने पर दमकल विभाग को फोन कर जानकारी दी गई. जिसके पहुंचने से पहले ही घर में रखा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया था. आग से कपड़े, बर्तन, सिलाई मशीन और करीब दो लाख रूपये का नुकसान बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक ढाई महीने पहले तौफीक की पत्नी फिरदौस को प्रशासन की ओर से उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन मिला था. बीते दिन वीरवार को फिरदौस का पति तौफीक उटावड़ एजेंसी से सिलेंडर लेकर आया था. फिरदोस ने खाना बनाने के लिए सिलेंडर देखा तो पता चला कि सिलेंडर लिकेज कर रहा है.

 
फिरदौस माचिस जलाकर गैस लीक की जांच कर रही थी, तभी सिलेंडर ने आग पकड़ ली. आग लगते ही घर में अफरातफरी मच गई. गनीमत रही कि फिरदौस घटना स्थल से भाग खड़ी गई. जिसके बाद सिलेंडर फट गया. पीड़ित परिवार प्रशासन से मदद की गुहार लगा है.

The post सिलेंडर फटने से लगी आग कुछ ही पलों में हो गया सब कुछ तबाह appeared first on India Junction News.

Back to top button