सिर्फ 4000 रुपए के इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाल, खासियत जानकर…

आईटेल ने भारत में ‘ए-25’ स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत है 3999 रुपए. इतने कम कीमत में भी कंपनी ने अपने हैंडसेट में कमाल के अत्याधुनिक फीचर्स दिए हैं. सबसे रोचक बात ये है कि चार हजार से कम कीमत होने के वाबजूद फोन में फेस अनलॉक जैसी सुविधा दी गई है. बताते चलें कि अब तक फेस अनलॉक या फिर सिर्फ चेहरा देखकर फोन खुलने की सुविधा सिर्फ एप्पल के आईफोन या बेहद महंगे फोन में ही उपलब्ध है. आईटेल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख गोल्डी पटनायक के अनुसार  हाल में लॉन्च हुए ए-25 में शानदार फीचर हैं, जिनमें मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, फेस अनलॉक, गूगल लेंस शामिल हैं. चार हजार रुपये तक के दायरे में आने वाले इस बजट फ्रेंडली फोन में कई विशेषताएं हैं. हमें यकीन है कि आईटेल ए-25 में ढेर सारी सुविधाएं और इनोवेशंस का एक पावरफुल कॉम्बिनेशन हमारे ग्राहकों को बहुत ही अच्छा अनुभव देगा.

5.0 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले है खास

यह डिवाइस तीन रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ग्रैडिएंट पर्पल, ग्रैडिएंट ब्लू और ग्रैडिएंट सी ब्लू शामिल हैं. फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 5.0 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले दी गई है. डिवाइस में 1 जीबी की रैम और 16 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है. इसके अलावा इसमें 32 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. यह स्मार्टफोन 1.4 गेगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है.

देशभर में 8 जनवरी को बंद रहेंगे Mobile स्टोर्स, जानिए ये बड़ी वजह

ये हैं कैमरा क्वालिटी

फोन में फ्लैश के साथ पांच मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट फ्लैश के साथ दो मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा एचडीआर फीचर के साथ आता है, जोकि चार हजार रुपये की रेंज में सबसे पहले इसी फोन में देखने को मिला है, जिससे इसके कम बजट में स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखने वाले लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होने की संभावना है.

Back to top button