सिर्फ तीन झाड़ू आपको बना सकती है करोड़पति, जानिए कैसे

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जो पैसों की तंगी से परेशान है और धन कमाने के उनके सभी प्रयास विफल हो जाते हैं. ऐसे में इसका कारण कई बार वास्तु दोष भी हो सकता है. जी हाँ, और इसके लिए कई उपाय किए जा सकते हैं जिन्हे करने क बाद आप अमीर बन सकते हैं. आज हम बताने जा रहे हैं लाल किताब के कुछ ऐसे टोटके जिन्हे करने से आपको लाभ होगा. लाल किताब के अनुसार शुभ दिनों में झाडू दान करने से लक्ष्मीजी घर में आने के लिए विवश हो जाती हैं. ऐसे में शास्त्रों के अनुसार रविवार या सोमवार को तीन झाड़ू खरीदना चाहिए और आइए जानते हैं कि आगे क्या करना है.सिर्फ तीन झाड़ू आपको बना सकती है करोड़पति, जानिए कैसे

कहा जाता है सोमवार या मंगलवार को ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र होकर अपने घर के आसपास किसी मंदिर में वह तीनों झाड़ू रख आना चाहिए लेकिन ध्यान रहे झाड़ू ले जाते समय और मंदिर रखते समय आपको कोई देखे नहीं वरना आप गरीब हो सकते हैं. ज्योतिषों के अनुसार यदि यह उपाय ठीक से कर लिया जाएगा तो शीघ्र ही पैसा से जुड़ी तमाम समस्याएं दूर हो जाएंगी लेकिन ध्यान रखें इसके साथ आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे ऐसा नहीं है कि आप प्रयास करना छोड़ दें.

वहीं इसके अलावा धन लाभ के लिए शनिवार की शाम को उड़द की दाल के दाने पर थोड़ी सी दही और सिंदूर डालकर पीपल के नीचे रख आएं और वापस आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखें इससे भी लाभ हो सकता है. ध्यान रखे कि यह क्रिया शनिवार को ही शुरू करें और 7 शनिवार को नियमित रूप से किया करें, धन की प्राप्ति होना सम्भव है.

Back to top button