सिर्फ एक काला धागा और यह मंत्र कुछ ही हफ़्तों में दूर कर देगा आपका मोटापा

आज के समय में मोटापा एक बड़ी परेशानी बन गया है और व्यक्ति जल्द से जल्द अपने शरीर को पतला और सुंदर दिखाना चाहता है. ऐसे में सभी यह सोचते हैं कि मोटापा कम करने के लिए जिम ना जाना पड़े और कोई काम भी ना करना पड़े लेकिन घर बैठे-बैठे मोटापा काम हो जाए और अब अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप घर पर ही आसानी से कुछ ही हफ़्तों में अपना मोटापा कम कर सकते हैं. जी दरअसल आज हम आपको एक मंत्र बताने जा रहे हैं जिसके जाप से आपका मोटापा चंद हफ़्तों में भाग सकता है. एक ऐसा मंत्र जिसको पढने से जल्द ही मोटापा कम किया जा सकता है. आइए जानते हैं.सिर्फ एक काला धागा और यह मंत्र कुछ ही हफ़्तों में दूर कर देगा आपका मोटापा

मंत्र- आपको बता दें कि मोटापा कम करने के लिए रावण संहिता में एक मंत्र बताया गया है, इस मंत्र को केवल रविवार के दिन पढना चाहिए और इस मंत्र को रात के समय 10 बजकर 15 मिनट पर पढना चाहिए. कहते हैं इस मंत्र को पढने के लिए अपने दाएं हाथ की अनामिका उंगली में एक काले रंग का धागा बांध लेना चाहिए और उसके बाद ॐ नम सम कामदेवाय सम्कायाय नम: मंत्र का जाप 108 बार करना चाहिए.

ऐसा आपको हर रविवार को करना है जब तक आपको फर्क न नजर आने लगे. वहीं इस मंत्र का जाप करने के बारे में मान्यता है कि इसका प्रभाव 3 दिन में दिखाई देने लगता है. रावण संहिता का मंत्र होने के कारण मंत्र का जाप करने से पूरे शरीर में कंपन होता है लेकिन मंत्र जाप छूटना नहीं चाहिए वरना लाभ नहीं होगा.

Back to top button