सिम्बा ने तोड़ा शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का रिकॉर्ड, अब तक कमाये इतने करोड़…

Simmba beats shahrukh khan film chennai express record रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर मूवी सिम्बा तीसरे हफ्ते भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. मूवी ने अब तक भारतीय बाजार में 227.71 करोड़ की कमाई कर ली है. 28 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट है. एंटरटेनमेंट से भरपूर सिम्बा रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सिम्बा के कलेक्शन की जानकारी दी है. उनके मुताबिक, सिम्बा ने रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है. मूवी ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 2.60 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 5.30 करोड़ और सोमवार को 2.86 करोड़ की कमाई की है. कुल मिलाकर सिम्बा ने भारत में 228 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. कमाई का ग्राफ ऐसा ही रहा तो जल्द सिम्बा 250 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी.

बेस्ट फ्रेंड ने किया बेबो की दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा…

बता दें, रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस का लाइफटाइम कलेक्शन 227.13 करोड़ था. हर फिल्म के साथ रोहित शेट्टी की मूवी का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. मानो उनकी फिल्मों का एक-दूसरे से ही कॉम्पिटिशन चल रहा हो. चेन्नई एक्सप्रेस (227.13 करोड़) और गोलमाल अगेन (205.69 करोड़) की कमाई से आगे निकलकर सिम्बा ने रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का दर्जा हासिल कर लिया है.

सिम्बा, डायरेक्टर की 8वीं फिल्म है, जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री की है. कहना गलत नहीं होगा कि उनकी फिल्में 100 करोड़ क्लब की गारंटी बन गई है. सिम्बा ने रणवीर सिंह और सारा अली खान के करियर में भी चार चांद लगाए हैं. ये सारा अली खान की दूसरी फिल्म है. उनकी पहली मूवी केदारनाथ थी.

Back to top button