सिमोन ने कहा- अच्छी मानसिक स्थिति में हैं डिएगो कोस्टा

एटलेटिको मेड्रिड के मुख्य कोच डिएगो सिमोन ने शुक्रवार को क्लब में शामिल हुए नए खिलाड़ी डिएगो कोस्टा की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अच्छी मानसिक स्थिति में हैं। इसके साथ ही कोच सिमोन ने कहा कि टीम ने चैम्पियंस लीग में चेल्सी से मिली हार से सबक सीखा है। 
सिमोन ने कहा- अच्छी मानसिक स्थिति में हैं डिएगो कोस्टा
समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, कोस्टा 26 सितम्बर को आधिकारिक रूप से क्लब में शामिल हो गए। इससे पहले उन्होंने तीन साल तक चेल्सी का प्रतिनिधित्व किया था।  एटलेटिको पर फीफा की ओर से लगे प्रतिबंध के कारण हालांकि, कोस्टा अगले साल जनवरी तक स्पेनिश लीग क्लब में शामिल नहीं हो पाएंगे।  एक संवाददाता सम्मेलन में सिमोन ने कहा, “कोस्टा अभी अच्छी मानसिक स्थिति में हैं।”

चेल्सी के खिलाफ घर में मिली हार के बारे में कोच सिमोन ने कहा, “हमने महत्वपूर्ण मैच खेले। रोम, वालेंसिया और बिलबाओ के साथ और सेविला के खिलाफ भी मैच खेला। हमने इन मैचों के लिए बड़े प्रयास किए और हमें अपने चिर प्रतिद्वंद्वी चेल्सी से हार का सामना करना पड़ा।”सिमोन ने कहा कि चेल्सी ने अच्छा प्रयास किया था और एटलेटिको के खिलाड़ियों ने चेल्सी के खिलाफ खेले गए मैच में की गई गलतियों से सबक सीखा और उनमें सुधार किया है।

Back to top button