‘सिंबा’ को लेकर एक्साइटेड हैं सारा अली खान, डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बारे में दिया ऐसा बयान…

अपनी पहली ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपनी एक्टिंग का लोहा बनवाने वाली बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. भई हों भी क्यों न जहां डेब्यू स्टार्स को महीनों सालों तक अपनी दूसरी फिल्म का इंतजार करना होता हैं वहीं सारा एक ही महीने में दूसरी रिलीज के लिए तैयार हैं.

लेकिन इस एक्साइटमेंट में सारा ने अपने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बारे में कुछ ऐसा कहा जिस बात को सुनकर आप भी चौंक सकते हैं. 

इतना ही नहीं सारा ने यह भी बताया कि रणवीर सिंह स्टारर ‘सिंबा’ में रोल पाने के लिए उन्होंने कितने पापड़ बेले हैं. सारा की माने तो इस रणवीर-रोहित जोड़ी के साथ काम करने के लिए वह बेदह बेकरार थीं. ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें यह फिल्म हासिल हुई. 

 खबरों की माने तो सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को ‘कमर्शियल सिनेमा का बादशाह’ मानती हैं. सारा से जब मीडिया ने पूछा कि वह रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए क्यों उत्सुक थीं? तो उन्होंने कहा, “मैं रोहित सर की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. मैंने रोहित सर को तीन बार मैसेज किया और उन्होंने तीसरे मैसेज पर जवाब दिया. मुझे लगता है कि वह कमर्शियल सिनेमा के बादशाह है. तो, यह जानकर कि रोहित सर और रणवीर सिंह साथ आ रहे हैं, मैं काम करना चाहती थी.”

सारा के फिल्म से जुड़ने पर रोहित ने कहा कि सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने उनसे सारा को फिल्म में लेने के लिए कहा और ‘केदारनाथ’ के कुछ फूटेज देखने के लिए कहा, जिसके बाद उन्होंने सारा को फोन किया.

बता दें कि हाल ही में सारा ने अपने ही दोस्तों के साथ आम दर्शक बनकर फिल्म ‘केदारनाथ’ देखी. इस दौरान उन्होंने बुरका पहनकर सिनेमाहॉल में एंट्री ली.  

फिल्म ‘सिंबा’ की कहानी महिला यौन उत्पीड़न के इर्द-गिर्द घूमती है. सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ सात दिसंबर को रिलीज हुई और अब उनकी अगली फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Back to top button