साहिल रोहिरा को गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स 2019 में अभिनेत्री प्रीति जिंटा द्वारा यंग इमर्जिंग फ़ोटोग्राफ़र ऑफ़ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर, साहिल रोहिरा जिन्होंने कई लोकप्रिय बी-टाउन अभिनेताओं के साथ काम किया है, वें अति उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स 2019 में अभिनेत्री प्रीति जिंटा द्वारा यंग इमर्जिंग फोटोग्राफर ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया हैं।प्रतिभाशाली फोटोग्राफर का कहना है, ” वर्ष का उभरता हुआ फोटोग्राफर चुने जाने पर मैं बहुत ख़ुश और सम्मानित हूँ। जब से मुझे याद पड़ता है तब से फ़ोटोग्राफ़ी मेरा जुनून रहा है और लेंस के पीछे की ज़िंदगी ही मुझे खुशी देती  है। मुझे और मेरे हुनर को सराहने के लिए मई  गोल्डन ग्लोरी का शुक्रिया अदा करता हूं और मुझे उम्मीद है कि जब तक मैं कर सकता हूं, तब तक ज़िन्दगी की हर ख़ूबसूरती को कैप्चर करना जारी रखूंगा।”

फोटोग्राफी के लिए अपने जुनून के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “फोटोग्राफी जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है । जब मैं 16 साल का था तब से कैमरे के साथ हूँ और मुझे अपने जुनून को आगे बढ़ाने में मेरे जैसे दुनिया भर के फिल्म और फैशन उद्योग से जुड़े कुछ जुनूनी  व्यक्तियों के साथ शूट करने की प्रेरणा मिली है।”

साहिल ने नीतू चंद्रा, मोनिका डोगरा, आर माधवन, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु दासानी, संतोषी शेट्टी, पूजा बत्रा, अरमान, और अमाल मल्लिक जैसी हस्तियों के साथ काम किया है। युवा फोटोग्राफर जल्द ही व्यवसायी राज कुंद्रा के आगामी  एप्प  पर साथ काम करने के लिए ऐल ए  की यात्रा करेंगे।

Back to top button