साली ने बॉयफ्रेंड और जीजा के साथ मिलकर की ऐसी हरकत कि हो गई जेल

अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपने प्रेमी, जीजा और उसके साथी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया. वहीं उसके बाद खेड़ी पुल थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया. वहीं इस मामले में फरीदाबाद पुलिस की अपराध जांच शाखा, मुख्यालय सेक्टर-30 ने मामले का भंडाफोड़ कर मृतक की पत्नी समेत तीन को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

वहीं पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया और अदालत ने महिला को न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया. वहीं उसके अलावा दोनों आरोपियों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा जा चुका है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक खेड़ी पुल थाना पुलिस ने 30 जुलाई को भारत कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय शिव की गुमशुदगी का मामला पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया था और महिला ने पुलिस को बताया था कि 28 जुलाई की रात को उसका पति किसी का फोन आने पर बाहर चला गया था. वहीं उसके बाद वापस घर नहीं लौटा था.

अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी और जांच में मामला संदिग्ध बताया. वहीं सीआरपीएफ में तैनात मृतक का भाई मनोज पैरवी के लिए जब खेड़ी पुल थाने आया था तो हवलदार वेदराम ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था. इस मामले में अब भी जांच कड़ाई से की जा रही है.

Back to top button