जमकर वायरल हो रहा है सारा का वर्कआउट वीडियो, देखकर हैरान हुए फैन..

सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान एक फिटनेस फ्रीक हैं. सारा अपने जीवन में हेल्दी लाइफस्टाइल को काफी महत्व देती हैं. सारा को अक्सर ही जिम के बाहर स्पॉट किया जाता हैं. सारा की वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. अब सारा का एक नया वीडियो सामने आया है.

सारा की वर्कआउट वीडियो से इंप्रेस फैन्स-

सारा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सारा वेट लिफ्टिंग करने से लेकर अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग करते हुए भी नजर आ रही हैं. सारा की ये वर्कआउट वीडियो फैन्स को फिटनेस गोल्स दे रहा है. वीडियो में सारा व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. फैन्स सारा की फिटनेस वीडियो देखकर काफी इंप्रेस हो रहे हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यबजर ने सारा के वीडियो पर लिखा- एक दम कड़क.

सामने आया फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर, यहाँ देखे पूरा वीडियो.

सारा का फिल्मी करियर-

सारा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. डेब्यू फिल्म केदारनाथ से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाने वाली सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन संग लव आज कल में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में भी काम कर रही हैं.

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में सारा-

प्रोफेशनल लाइफ के साथ सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. कार्तिक आर्यन संग अफेयर की खबरों को लेकर सारा का नाम सुर्खियों में रहता है. अब कार्तिक आर्यन संग डेटिंग की खबरों के बीच सारा की कार्तिक के साथ ब्रेकअप की खबरों ने सबको चौंका दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे की सहमति से ब्रेकअप करने का फैसला लिया है. हालांकि दोनों एक दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखेंगे.

Back to top button