सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज़ होने के बाद करीना ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ हाल ही में रिलीज हुई है और ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद भी आ रही है. लेकिन किसी कारणवश ये फिल्म उत्तराखंड में ही बैन कर दी गई है. ये सारा की डेब्यू फिल्म है लेकिन उनके लिए लोगों की दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस फिल्म में सभी सारा को देखने के लिए बेताब जो बेताबी अब खत्म हो चुकी है. सारा को देखकर दर्शक यही कह रहे हैं कि सारा लंबे वक्त के लिए बॉलीवुड में आई है. उनमें एक जबरदस्त अदाकारा बनने के सारे गुण मौजूद हैं. इतना ही नहीं सारा की छोटी मां करीना कपूर खान को भी उनकी डेब्यू फिल्म बहुत पसंद आयी. 

आपको बता दें, बीते वीकेंड पर करीना कपूर खान ने अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ ‘केदारनाथ’ देखने गई थीं. उन्हें सारा की अदाकारी बेहद पसंद आई. इतना ही नहीं खबरों की मानें तो करीना ने बताया है कि, ‘सारा की अदाकारी उन्हें भा गई है.’ ‘केदारनाथ देखने के बाद करीना कपूर खान जल्द ही सारा के लिए एक पार्टी का इंतजाम करने वाली हैं. करीना को सारा की अदाकारी बेहद पसंद आई है. इसके अलावा केदारनाथ के बाद सारा की सिंबा भी रिलीज होने वाली है, जिसमें वो एक बबली गर्ल के किरदार में नजर आएंगी. करीना को इस बात की भी खुशी है कि वो अच्छी फिल्मों का चुनाव कर रही है. इस बारे में करीना का कहना है कि सारा में इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा बनने के सारे गुण हैं.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान के लिए करीना कपूर जिस पार्टी को प्लान कर रही हैं, उसमें सैफ के करीबी दोस्त और सारा के दोस्त शामिल होंगे. करीना खुद इस पार्टी का इंतजाम देख रही हैं. वाकई ये तो बहुत ही ख़ुशी की बात है कि वो अपनी बेटी के लिए पार्टी रख रही हैं.

Back to top button