सामने लीक आई ONEPLUS के इन दो लेटेस्ट स्मार्टफोन की, ये है खासियत

भारत में OnePlus 7T को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन का डिजाइन और बैक पैनल हाल ही में कंपनी के आधिकारिक फोरम पर जारी किया गया है. इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro का भी डिजाइन लीक हो गया है. हालांकि, इस स्मार्टफोन को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार है.

आपको बता दें कि OnePlus 7 सीरीज को इस साल मई में भारत समेत दुनिया के कई देशों में लॉन्च किया गया था. OnePlus 7 सीरीज में दो स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस महीने की 26 तारीख को OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 7T को लॉन्च करेगा. इस इवेंट में इस स्मार्टफोन के अलावा OnePlus TV भी लॉन्च किया जा सकता है.

OnePlus TV को दो साइज में लॉन्च किया जा सकता है. OnePlus 7T Pro की बात करें तो इसका लुक काफी हद तक OnePlus 7 Pro की तरह ही है. इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा और फ्रंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. अगर बात करें OnePlus 7T Pro के संभावित फीचर्स की तो इसमें भी 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके कैमरे फीचर्स को अपग्रेड किया जा सकता है।

फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. फोन के अन्य दो कैमरे वाइड एंगल और डेप्थ सेंसर हो सकते है.OnePlus 7T Pro में भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि, इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

Back to top button