सामने आया प्रियंका चोपड़ा का बिकिनी अवतार, जकूजी में एन्जॉय करती आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही वह लगातार फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं. इसके अलावा प्रियंका अपनी किताब Unfinished और नए लॉन्च किए हेयर केयर Anomaly की प्रमोशन में भी लगी हुई हैं. इतने बिजी शिड्यूल के बाद एक्ट्रेस का चिल करना तो बनता है. 

इसी बात को ध्यान में रखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने इस वीकेंड समय निकालकर जकूजी में रिलैक्स करने का प्लान बनाया. अब प्रियंका ने अपने रिलैक्सड टाइम की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्होंने शनिवार को रेड बिकिनी पहने जकूजी में समय बिताते हुए फोटोज शेयर कीं. 

इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ”शनिवार सही तरह से एन्जॉय किया.” फोटोज में प्रियंका को रेड कलर की क्यूट बिकिनी में देखा जा सकता है. कहना होगा कि प्रियंका अपने नैचुरल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. और उन्हें चिल करते देख फैंस भी खुश हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर, 13 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. नेटफ्लिक्स के जरिए फिल्म को ग्लोबली देखा जा रहा है और ये दर्शकों को पसंद भी आ रही है. बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के फिल्म क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं. 

इसके साथ ही गोल्ड हाउस अवॉर्ड्स की बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस कैटेगरी में प्रियंका चोपड़ा को नॉमिनेट भी किया गया है. साथ ही उनके को-स्टार राजकुमार राव और आदर्श गौरव को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. 

प्रियंका की मेमॉयर Unfinished की बात करें तो इसके प्री-ऑर्डर की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. यह किताब 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी. प्रियंका ने अपनी जिंदगी, परिवार, रिश्तों और सफलता के बारे में इस किताब में बताया है. उम्मीद की जा रही है कि किताब में प्रियंका के बारे में अनजानी बातें जानने को मिलेंगी. 

वैसे बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने प्रोडक्शन बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के जरिए कई बढ़िया प्रोजेक्ट्स लाने की तैयारी कर रही हैं. उनकी नई फिल्म द व्हाइट टाइगर भी पर्पल पेबल तले बनी है. प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास मैट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू जैसी फिल्मों के साथ अमेजन की मल्टी-मिलियन डॉलर डील हैं. 

Back to top button