सामने आया ‘तेजस’ का फर्स्‍ट लुक द‍िल जीत लेगा कंगना रनौत ये… नया अवतार लुक

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्‍म ‘तेजस’ (Tejas) का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज कर दिया है. इस नई तस्‍वीर में कंगना रनौत इंडियन एयरफोर्स (Indian Air Force) की पायलट बनी नजर आ रही हैं. वहीं उनके पीछे फाइटर प्‍लेन खड़ा नजर आ रहा है.

कंगना की ये नई फिल्‍म जाबांज फाइटर पायलट की कहानी है. दरअसल इंडियन एयरफोर्स ने साल 2016 में महिलाओं को कॉम्‍बैट सर्विसेज में लेना शुरू किया है और ‘तेजस’ ऐसी ही जाबांज महिला फाइटर पायलट्स की कहानी बयां करेगी.अपनी इस नई फिल्‍म के बारे में कंगना ने कहा, ‘अक्‍सर वर्दी में हमारी महिला अधिकारियों की कुर्बानी पर हमारे देश में ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया जाता. ‘तेजस’ में मुझे ऐसी ही एक फीमेल एयरफोर्स पायलट बनने का मौका मिल रहा है जो खुद से पहले देश को रखती है. मैं उम्‍मीद करती हूं कि हम इस फिल्‍म के माध्‍यम से आज के युवाओं में देशभक्ति की भावना और गर्व पैदा कर सकें. मैं इस फिल्‍म के लिए काफी उत्‍साहित हूं.’

बता दें कि ये फिल्‍म इसी साल गर्मियों में फ्लोर पर जाएगी और अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है. फिल्‍म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और उन्‍होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है.कंगना की पिछली फिल्‍म ‘पंगा’ बॉक्‍स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर पाई थी. ‘पंगा’ में वह एक ऐसी कबड्डी प्‍लेयर बनी नजर आईं जो शादी और बच्‍चे के बाद अपने परिवार में बिजी हो जाती है. लेकिन फिर उसका परिवार ही उसे खेलों की दुनिया में वापस आने की प्रेरणा देता है.

इसके अलावा कंगना इन दिनों फिल्‍म ‘थलाइवी’ की तैयारी में लगी हैं, जिसमें वह तमिलनाडु की राजनीति का सबसे बड़ा नाम रहीं दिवंगत जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Back to top button