अमित शाह ने गठबंधन पर साधा निशाना,बोले जनता को बेवकूफ बना रहे है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज आरोप लगाया कि गठबंधन करके उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मिलकर जनता को बेवकूफ बनाना चाहते हैं, मगर अवाम उनके बहकावे में नहीं आएगी।

अमित शाह ने गठबंधन पर साधा निशाना,बोले जनता को बेवकूफ बना रहे है

भाजपा प्रत्याशी गरिमा सिंह के समर्थन में सभा करने आये अमित शाह ने कहा कि पिछले 50 सालों से अमेठी में नेहरू-गांधी परिवार का कब्जा है। फिर भी अमेठी विकास की दौड़ में बहुत पीछे है। अमेठी के लोगों को जरूरी सुविधाएं तक नहीं मिल सकी हैं। समझ मे नहीं आता कि क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी क्या कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी: मैं गुजरात में जन्मा और यूपी ने मुझे गोद लिया, ये ही मेरे मां-बाप हैं।

उन्होंने कहा, ‘अब तो दो शहजादे (राहुल और अखिलेश) एक हो गये हैं। एक से मां परेशान तो दूसरे से बाप परेशान है और इन दोनों से पूरा उत्तर प्रदेश परेशान है। ये दोनों मिलकर जनता को बेवकूफ बनाना चाहते हैं। मगर जनता इन्हें समझ रही है और वह इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।’

 शाह ने दावा किया कि कांग्रेस और सपा ने भाजपा के पक्ष मे मतदाताओं के मूड को देख घबरा कर हाथ मिला लिया है। प्रदेश में हर तरफ बदलाव के आंधी चल रही है। इसमें सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा का सफाया हो जायेगा। भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनायेगी।राहुल पर हमला करते हुए शाह ने कहा, ‘राहुल बाबा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से उनके ढाई साल के कामकाज का हिसाब मांगते हैं। आजादी के बाद से उनके पूर्वज जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और उनकी मां सोनिया ने राज किया है। उन्हें अमेठी की जनता को साठ सालों का हिसाब देना चाहिए।’

भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि मोदी सरकार ने जनता के लिए 93 योजनाएं शुरू की हैं लेकिन वे राहुल को नहीं दिखती हैं, क्योंकि उनकी आंखों पर ‘इटेलियन’ परदा पड़ा है। शाह ने प्रदेश में अवैध खनन के आरोपी मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का नाम लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा।

कांग्रेस नेता सांसद राहुल गांधी की प्रतिष्ठा से जुड़ी अमेठी विधान सभा सीट पर दो रानियों में चुनावी जंग लड़ी जा रही है। भाजपा ने कांग्रेस सांसद संजय सिंह की पहली पत्नी गरिमा सिंह की उम्मीदवार बनाया है जबकि कांग्रेस ने उनकी दूसरी पत्नी अमिता सिंह को मैदान में उतार कर चुनावी लडाई को दिलचस्प बना दिया है।

Back to top button