आप सांसद संजय सिंह का होश उड़ा देने वाला बयान, कहा- मेरे संपर्क में है बीजेपी के तीनों सीएम उम्मीदवार

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने बड़ा दावा किया है. संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि बीजेपी के तीन मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं, तीनों हमारे संपर्क में हैं, जिसको भी घोषित किया, बाकी दो हमारी मदद करेंगे. बीजेपी पहले तय कर ले कि कौन मुख्यमंत्री बनना चाहता है, विजेंदर गुप्ता, विजय गोयल या मनोज तिवारी.

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी नकली एजेंडे पर काम करती है. आर्थिक मंदी से निपटने पर बात न हो, इसलिए नाम बदलने जैसे नकली मुद्दे बीजेपी उठाती है. बीजेपी को काम बदलने की जरूरत है, नाम बदलने से कुछ नहीं होगा.

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी नेता मुख्यमंत्री बनने की होड़ में जनता के काम से भटक गए हैं. उन्होंने अपील की कि बीजेपी मुख्यमंत्री की लड़ाई के चक्कर में झगड़ा बंद करे.

तो इसलिए अटल बिहारी वाजपेयी के बंगले में शिफ्ट हुए अमित शाह, जानें पूरा मामला

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा, बीजेपी तय कर ले कौन मुख्यमंत्री बनना चाहता है. विजेंदर गुप्ता, विजय गोयल या मनोज तिवारी. संजय सिंह ने कहा, बीजेपी को काम बदलने की जरूरत है नाम बदलने से कुछ नहीं होगा. नकली एजेंडे पर बीजेपी बात करती है. आर्थिक मंदी से निपटने पर बात न हो, इसलिए नाम बदलने जैसे नकली मुद्दे बीजेपी उठाती है.

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के ट्वीट पर संजय सिंह ने कहा, आम आदमी पार्टी ने 70 पॉइंट एजेंडा तय किया था. 5 लाख करोड़ से ज्यादा पूंजीपतियों का मोदी सरकार ने कर्ज माफ किया जबकि केजरीवाल सरकार आम जनता को फ्री सुविधा दे रही है. जनता के टैक्स से जनता को कैसे राहत मिल सकती है बीजेपी वाले हमसे सीखें.

गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार की मुफ्त योजनाओं पर सवाल उठाया था और कहा था कि चुनाव को देखते हुए सरकार ऐसे कदम उठा रही है और काम पर ध्यान दिया जाता तो ऐसे कदम उठाने की जरूरत नहीं पड़ती.

Back to top button