सहकर्मी पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का लगा आरोप, साजिश में भाई-भाभी व दोस्त का भी था हाथ

शहर की एक युवती ने पूर्व सहकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाने, ब्लैकमेल करने और मजबूर कर शादी रचाने का आरोप लगातेे हुए महिला थाने मेें केस दर्ज कराया है।
सहकर्मी पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का लगा आरोप, साजिश में भाई-भाभी व दोस्त का भी था हाथ
पीड़िता ने युवक के दोस्त और भाई-भाभी पर भी षड़यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया है। महिला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  युवती के मुताबिक, तीन साल पहले एक कंपनी में नौकरी के दौरान उसकी युवक से दोस्ती हो गई थी। नौकरी छोड़ने के बाद भी दोनों में बातचीत होती रही।

ये भी पढ़े: अनुष्‍का के इस खुलासे से पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप, कहा – शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

आरोप है कि 12 जुलाई 2015 को पार्टी के बहाने युवक ने महिला को अपने दोस्त के यहां बुलाया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। उसके अचेत होने पर युवक ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो फोटो भी बना डाली।

शारीरिक संबंध बनाने के लिए करता थ मजबूर

होश में आने पर युवती ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो युवक ने अश्लील वीडियो दिखा कर बदनाम करने की धमकी दी। आरोप है कि इसके बाद युवक जब चाहता उसे शारीरिक संबंध बनाने को मजदूर करता।

पीड़िता को पता चला कि युवक शादीशुदा है। आरोप है कि बावजूद इसके युवक उसके  भाई-भाभी और दोस्त ने बदनाम करने का डर दिखा कर दिल्ली स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी रचाई।

अब युवक पीड़िता का वेतन भी हड़प जाता है, पीड़िता को डरा धमका कर डेढ़ लाख रुपये भी युवक और उसके साथी हड़प चुके हैं। एसएचओ महिला थाना इंस्पेक्टर सुशील ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।  

 
 
Back to top button