सस्ता हो हुआ डुअल कैमरे वाला Vivo का यह शानदार स्मार्टफोन, जानें नई कीमत

नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) ने इसी साल अगस्त में लॉन्च हुए Vivo Y83 Pro के कीमत में कटौती की है, जिसके बाद अब आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 13,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

गैजट 360 के अनुसार कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के दाम में 1000 रुपये की कटौती की है. वहीं फोन के दाम की कम होने की जानकारी सबसे पहले मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दी थी. बता दें कि लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने इस फोन की कीमत 15,990 रुपये तय की थी. जिसके बाद नवंबर में कंपनी ने एक बार फिर Vivo Y83 Pro के दाम में कटौती की और इसे 14,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया लेकिन अब आप इसे सिर्फ 13,990 खरीद सकते हैं.

हालांकि, ई-कॉमर्स कंपनी Amazon और Flipkart पर यह फोन अभी भी पुरानी कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है लेकिन ऐसी उम्मीद है की जल्द इस फोन की नई कीमत वेबसाइट पर लिस्ट कर दी जाएगी.

Vivo Y83 Pro के स्पेसिफिकेशन
Vivo Y83 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डुअल सिम स्लॉट है, इसके अलावा इसमें 6.22-इंच का फुल व्यू डिस्प्ले है. फोन में 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे आप 256GB तक बढ़ा सकते हैं.

ट्रेडिंग विशेषज्ञों ने बताया है ओलिम्प ट्रेड के द्वारा अमीर कैसे
यह फोन एंड्रायड 8.1 ओरियो पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसका प्राईमरी कैमरा 13MP और सेकेंडरी कैमरा 2MP का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन को पावर देने के लिए 3,260 mAh की बैटरी दी गई है.

Back to top button