सलमान खान के भांजे को जब लोगो ने कहा पोलियो का मरीज , भड़की अर्पिता

अर्पिता खान शर्मा ने बेटे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें आहिल नाना सलीम खान के साथ अपने बर्थडे का केक काटते दिख रहे हैं. लेकिन ये वीडियो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया. एक ट्रोलर ने तो हद ही कर दी. सलमान खान के मासूम भांजे आहिल की सेहत पर कमेंट करते उसे पीलियो से ग्रस्त बता दिया. बस फिर क्या था. भला कोई मां बेटे के लिए ऐसी पोस्ट कैसे बर्दाश्त कर सकती है.

अपने बेटे के लिए अर्पिता को ये ट्वीट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. उन्होंने जमकर ट्रोलर्स की क्लास लगाई. बताते चलें वीडियो में सलीम खान पोते आहिल का बर्थडे केक काटते दिखे. वहीं आहिल नाना के बगल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सोहेल खान भी दिख रहे हैं. आहिल कमेंट करते हुए ट्रोलर ने लिखा- ”ये बच्चा पोलियो का शिकार लगता है.”

 

अर्पिता खान ने ये कमेंट देखने के बाद ट्रोलर को करारा जवाब देने में देर नहीं की. अर्पिता खान शर्मा ने लिखा, “आप लोग बेहूदा हैं. कम से कम अपने नेगेटिव कमेंट्स से बच्चे को बख्श दें.”

कई ट्रोलर्स ने जहां आहिल को लेकर नेगेटिव कमेंट्स किए. वहीं कइयो ने अर्पिता को सपोर्ट करते हुए हेटर्स को शेमलैस कहा है. एक यूजर ने लिखा, “ये लोग शर्मनाक हैं…जो कि अपने कमेंट्स को भी नहीं देखते हैं. एक ने कहा कि अर्पिता ने बिल्कुल सही लिखा. ये लोग बीमार हैं. शर्मनाक लोग हैं जो कि दूसरों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं.”

आहिल, खान परिवार में सभी के चहेते हैं. मामा सलमान खान भी आहिल को बेहद प्यार करते हैं. समय मिलने पर सलमान खान भांजे आहिल के साथ समय बिताने की भरपूर कोशिश करते हैं.

 

आहिल को कई बार दबंग खान की फिल्म के सेट पर भी स्पॉट किया गया है. अर्पिता अपने इंस्टा अकाउंट पर आहिल के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Back to top button