सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की पहली झलक आई सामने,

पिछले साल से ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के फैंस को उनकी और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ का इंतजार है. लेकिन अब ‘भारत’ का इंजतार करने वालों की बेताबी और बढ़ सकती है. क्योंकि बुधवार की शाम को ईद पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म की पहली सामने आ चुकी है. आपको बता दें, फिल्म के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने खुद इस टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

लंबे समय से हम सभी सलमान और कैटरीना के इस फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की खबरों से रूबरू हैं. यह भी तय है कि यह मोस्ट अवेटेड फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने की तैयारी है. इसी बीच अब इस फिल्म का छोटा टीजर दर्शकों के लिए रिलीज किया गया है. भले ही इस 20 सेकंड के छोटे से टीजर में सलमान और कैटरीना कहीं नजर नहीं आ रहे लेकिन इसे देखने पर फिल्म झलक तो नजर आ रही है.
कैसा है टीजर 
इस टीजर की शुरुआत में किसी छोटे से गली-मोहल्ले में भारत का झंडे लहराता नजर आ रहा है. साथ ही जोरदार ढ़ोल ढ़माकों की जोशीला बेस इस लहराते झंडे पर चार चांद लगा रहा है. इस तरह से कहना गलत नहीं होगा कि इस छोटे से टीजर में ही लोगों के दिलों में देशभक्ति का भाव जगाने की हिम्मत है.

बता दें कि पिछले दिनों टीजर रिलीज की घोषणा हुई थी. तब से सलमान खान के फैंस इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वैसे दर्शकों के उम्मीद थी कि फिल्म के फर्स्ट लुक में भाईजान का दीदार तो होगा ही लेकिन इस मामले में टीजर थोड़ा निराश करने वाला है. क्योंकि फिल्म में सलमान का लुक देखने के लिए अभी शायद लंबा इंतजार करना पड़े.
गौरतलब है कि फिल्म के प्रड्यूसर और सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने इस टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- ‘Countdown begins @bharat_thefilm #Teaser’.
बता दें कि इस टीजर से पहले फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. इस पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ की पीछे से एक झलक नजर आई थी. इस पोस्टर को ‘भारत’ की पूरी टीम ने शेयर किया था. इस पोस्टर में सलमान और कैटरीना भारत-पाकिस्तान सीमा पर लगे गेट के सामने खड़े नजर आ रहे हैं.
खबरों की माने तो ‘भारत’ की टीम फिल्म का आखिरी शूटिंग शेड्यूल पूरा करने में जी जान से जुटी है. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके यह बात दर्शकों से शेयर की थी. फिल्म की पूरी कास्ट की बात करें तो इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Back to top button