सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में इन दिनों MeToo सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक बना हुआ है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोमी अली ने एक इंटरव्यू में अपवे साथ हुए यौन शोषण की स्टोरी शेयर की।

सोमी ने कहा- ”5 साल की उम्र में हमारे घर में काम करने वाले सहायक ने मेरा यौन शोषण किया था। जब मुझे यूएस में यूनिवर्सिटी और हाई स्कूल में बातचीत के लिए बुलाया गया था, तो वहां मौजूद बच्चों से मैंने ये घटना शेयर की थी। ” वे आगे कहती हैं, ”मुझे लगता है कि अपने निजी अनुभव शेयर करने चाहिए, इससे दूसरों को बोलने का हौसला मिलता है। वे पीड़ित बनकर खुद को अपमानित महसूस नहीं करेंगे।”

बता दें कि सोमी का क्रश सलमान खान थे।सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया देखने के बाद से ही वह सलमान को दिल दे बैठी। उस वक्त वह 15 साल की थी। सलमान के साथ शादी करने के लिए वह भारत आईं थीं। सलमान और सोमी की मुलाकात महबूब स्टूडियो में हुई थी। दोनों का अफेयर आठ साल तक चला था। सोमी कई सालों से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं। वह अमेरिका में एक एनजीओ चलाती हैं जो पीड़ित महिलाओं की मदद करता है।

Back to top button