सलमान के कहने पर सपना ने बदल डाला अपना लुक, अब हो गई ऐसी…

बिगबॉस सीजन-11 अब तक का सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाला सीजन रहा है. इस सीजन में हर दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े और गन्दी-गन्दी हरकते देखने को मिलती रहती थी. इस सीजन में ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी शामिल हुई थी. बिगबॉस में आने के बाद से सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आज हर कही उनके के गाने पर लोग झूमते हुए नजर आते है.सलमान के कहने पर सपना ने बदल डाला अपना लुक, अब हो गई ऐसी...

इन दिनों सपना एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है. इस बार सपना का डांस नहीं बल्कि उनका बदला हुआ लुक चर्चाओं में है. जी हाँ… सपना ने मेकओवर करा लिया है जिसके बाद वो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. हमेशा ही सलवार कुर्ती में नजर आने वाली सपना चौधरी इन दिनों वेस्टर्न ऑउटफिट में नजर आ रही है. सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें शेयर कि है जिसमे उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है.

सपना के इस नए लुक को देखकर हर कोई हैरान है. उन्हें ऐसे लुक में तो पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. सपना का वजन भी पहले बड़ा हुआ था. जब वो बिगबॉस के घर में थी तब शो के होस्ट सलमान खान उन्हें बार-बार वजन घटाने के लिए टोकते भी थे शायद सल्लू मियां की बात मानते हुए ही सपना ने अपना वजन घटा लिया है. सपना के इस नए लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे है.

Back to top button