सर्दी, गर्मी या बरसात इन खूबसूरत जगहों पर साल में कभी भी घूम सकते हैं आप

गर्मियों में ज्यादातर लोग हिलस्टेशन जाना पसंद करते हैं, वहीं गर्मियों में भी स्नोफॉल देखने के लिए ठंडी जगहों पर जाना पसंद करते हैं. यानी किसी भी डेस्टिनेशन पर जाने के लिए मौसम का अहम रोल होता है. लेकिन कई ऐसी जगह भी है, जहां आप साल में कभी भी घूम सकते हैं. आइए, हम आपको बताते हैं ऐसी खूबसूरत जगहों के बारे में. सर्दी, गर्मी या बरसात इन खूबसूरत जगहों पर साल में कभी भी घूम सकते हैं आप

केरल घूमने के लिए आपको किसी खास मौसम की दरकार नहीं है. यहां आप साल भर में कभी भी आ सकते हैं. यहां की हरियाली, पहाड़, समुद्री किनारे और सदाबहार मौसम आपको हमेशा आकर्षित करेगा.

दार्जलिंग

दार्जलिंग पूर्वी भारत का एक शानदार हिल स्टेीशन है. यहां आप गर्मियों में तो जा ही सकते हैं और यहां साल भर में कभी भी आ सकते हैं. यहां की पहाड़ियां, सदाबहार मौसम और वादियां आपकी ट्रिप को शानदार बना देगी

गोवा

गोवा टूरिस्ट  के लिए ऑल टाइम हिट है. आप यहां साल भर में कभी भी घूमने आ सकते हैं. मॉनसून में यहां आना तो और भी अच्छाल है, प्राकृतिक सुंदरता, साफ-सुथरे बीच और यहां का कल्चार आपको लुभाएगा.

तमिलनाडु 

तमिलनाडु में ऊटी से लेकर कुन्नूार और कोडईकनाल जैसे बेहतरीन हिल स्टेरशन साल भर आपका वेलकम करने के लिए तैयार हैं. थोड़ी मुश्किेल बारिश में हो सकती है, लेकिन उसका भी अपना मजा है. घूमने के लिए यह सभी शानदार प्लेस हैं.

Back to top button