सर्दियों में औरतों को ऐसा सेक्स करना होता है बेहद पसंद, इसमें सेक्स का मजा हो जाता है दुगना

सर्दी का मौसम सेक्स और रोमांस के लिए बहुत ही बेहतर होता है। ऐसे में कपल्स को एक दूसरे के करीब आने का मौका मिलता है और सेक्स जैसी चीज़ों से फिर वो पीछे नहीं हटते। सर्दी का मौसम अक्सर ही कपल को साथ ले आता है और इसमें सेक्स का मज़ा दुगना हो जाता है। ठंडी के मौसम में दोनों के बीच गर्माहट कपल को एक अलग ही मज़ा देता है। 
सर्दियों में औरतें चाहती कुछ ऐसा सेक्स:
सर्दी में सबसे खास और सबसे बेस्ट होता है हॉट बाथ शॉवर। अगर आप गुनगुने पानी में उनके साथ नहाते हुए सेक्स करते हैं तो सर्दी का मौसम आपके लिए और खास बन जाएगा।
सर्दी के मौसम में रात में जब बिस्तर आप अपने पार्टनर के साथ हों, साथ ही ब्लैंकेट महिला साथी जब कपड़े उतार के सोती हैं तो वह एहसास उसके लिए बेहद खास होता है जो उसे और भी एक्साइटेड कर देता है।

शारारिक संबंध बनाने से पहले लड़को के मन में आने वाली ये बाते, लडकियों के उड़ा देगी होश

सर्दी के मौसम में वुमेन ऑन टॉप पोजिशन महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद करती है। जब भी पार्टनर के साथ सर्दी में सेक्स करें ये पोजीशन जरूर अपनाएं।
सर्दी के मौसम में आप कैंप फायर का मज़ा भी ले सकते हैं। ये आप दोनों को करीब लाता है और धीरे-धीरे आप सेक्स तक पहुँच सकते हैं। साथ ही ये रात आपके लिए बेहतरीन बन जाएगी।
रात में जब आप अपनी पर्त्ने के पास सोने जाएँ तो पहले फ्रेश हो जाएँ। बाद में बिस्तर पर आने पर उनके नाजुक अंगो को छुएं। ऐसा करना आपकी पार्टनर को सेक्स के लिए उत्सुक कर देगा।
Back to top button