सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बड़ी ही बेशर्मी से, ऐसी गन्दी हरकते करते हुए कैमरे में हुई कैद

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर केरी कैटोना अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. केरी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कभी हॉट फोटोज शेयर करती हैं तो कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोज़ी होते हुए फोटोज शेयर करती हैं. इस बार भी केरी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट होते हुए कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर तो आपके भी दिल की धड़कन बढ़ जाएंगी.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं केरी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेशर्मी से हॉट फोटोशूट करवाया. दोनों लगभग हर तस्वीर में एक-दूसरे के प्राइवेट पार्ट्स को छूटे हुए नजर आ रहे हैं. कुछ फोटो में तो दोनों को किस करते हुए भी देखा जा सकता है. केरी और उनके बॉयफ्रेंड पूल में भी कोजी होते हुए नजर आए.

जो चाहते है बिल्कुल वही दिखेगा, मोनालिसा की इस सेक्सी तस्वीर को एक बार जरूर देखें

वैसे पिंक बिकिनी में केरी बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में केरी के क्लीवेज भी साफ़ तौर से दिखाई दें रहे हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. इस तस्वीर में ये कपल ये कपल पूल के पास लेटे हुए मसाज करवाते हुए नजर आ रहा है. केरी सेक्सी बिकिनी पहने हुए काफी मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. फैन को केरी और उनके बॉयफ्रेंड का ये बेबाक अंदाज़ काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

Back to top button