सरसो के खेत में सिमरन बनकर अपने राज को ढूंढ रही है यह एक्ट्रेस

कभी लाइफ ओके के सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में ‘पार्वती’ की भूमिका निभा चुकीं टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को पागल कर रहीं हैं. जी हाँ, वह अपनी खूबसूरती की वजह से फैंस में अक्सर चर्चा में रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्डनेस दिखाती हैं. सोनारिका आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. आपको बता दें कि सोनारिका फिलहाल कलर्स पर आने वाले शो “मुगल–ए-आज़म” में अनारकली के किरदार में नजर आ रही हैं जो सभी को पसंद आ रहा है लेकिन यह शो जल्द ही बंद होने वाला है.

हाल ही में सोनारिका ने सरसों के खेत में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Hey Raj, where you at? इसमें वह दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की सिमरन बनकर राज को ढूंढ रहीं हैं जो आप कैप्शन  से समझ सकते हैं. सोनारिका को लाइफ ओके के सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में ‘पार्वती’ की भूमिका से काफी लोकप्रियता मिली थी और आज भी वह पार्वती के नाम से जानी जाती हैं. वहीं आप सभी ने सोनारिका को सोनी टीवी के शो “पृथ्वी वल्लभ” में मृणालवती के किरदार में देखा ही होगा.
वहीं अब वह इन दिनों कलर्स पर आने वाले शो “मुगल–ए-आज़म” में अनारकली का किरदार निभा रही हैं. आप सभी को बता दें कि सोनारिका कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी और सोनारिका ने रजनीश दुग्गल स्टारर ‘सांसे’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन रंग नहीं जमा पाई. इसी कारण वह टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

Back to top button