सरकार का ऑटो सेक्टर पर पूरा फोकस: अनुराग ठाकुर

 केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने उद्योगपतियों से अपील की है कि वे इंडस्ट्री की डवलपमेंट के लिए इनोवेशन को अपनाएं। इमानदारी से टैक्स दें ताकि सरकार की पॉलिसियों को बेहतर ढंग से लागू किया जा सके।

वित्त राज्य मंत्री मंगलवार को एक स्थानीय होटल में भाजपा इंडस्ट्री सेल पंजाब के उद्योगपति मिलन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार को इंडस्ट्री की सभी मुश्किलों के बारे में पता है और इन्हें दूर करने के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं।

ऑटो सेक्टर में मंदी से इंडस्ट्री को हो रहे नुकसान के सवाल पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सरकार का ऑटो सेक्टर पर पूरा फोकस है और इसी के चलते दिवाली से दो महीने पहले बैंकों को बड़े स्तर पर फंड उपलब्ध कराए गए थे। इसके नतीजे भी अच्छे आए हैं और दिवाली पर ऑटो सेक्टर की बिक्री काफी बढ़ी है।

इससे पहले आगमन पर उनका भाजपा प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर, जिला अध्यक्ष रमन पब्बी, प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र भगत, पूर्व विधायक मनोरंजन कालिया, कृष्णदेव भंडारी, उद्योगपति शरद अग्रवाल, लघु उद्योग भारती पंजाब के अध्यक्ष अर¨वद धूमल, इंडस्ट्री सेल पंजाब के महामंत्री आशुतोष वधवा ने स्वागत किया। कार्यक्रम में 35 के लगभग औद्योगिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

Back to top button