समुंदर किनारे कियारा आडवानी का दिखा हॉट अवतार, यूजर्स ने दिया हैरान कर देने वाला कमेंट

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और मशीन जैसी फिल्मों के बाद भी बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं कियारा आडवाणी जल्द ही निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाली हैं। कियारा सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।समुंदर किनारे कियारा आडवानी का दिखा हॉट अवतार, यूजर्स ने दिया हैरान कर देने वाला कमेंट हाल ही में कियारा ने बिकिनी में अपनी हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को देख यूजर्स कियारा की तारीफ कर रहे हैं। कियारा की ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है वो भी सिर्फ इस हॉट अवतार की वजह से। 

कियारा की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कियारा ब्लैक बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी यह सन-किस्ड तस्वीर पर यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कियारा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- वाह सर्दी में आग लगा दी।

कियारा की इस तस्वीर को 6 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। कियारा ने ये तस्वीर 24 घंटे पहले ही अपलोड की है। एक यूजर ने लिखा- ‘कियारा तुम बिकिनी में बहुत हॉट लग रही हो।’ कियारा की इस तस्वीर पर इसी तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

26 साल की कियारा आडवानी फिलहाल शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ में व्यस्त हैं। इसके बाद उनके पास ‘गुड न्यूज’ जैसी फिल्म है। करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म ‘कलंक’ में भी कियारा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में कियारा के एक सीन पर विवाद भी खड़ा हो गया था।

View this post on Instagram

☀️💦

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

Back to top button