सभी कंपनियां चारों खाने चित, SAMSUNG ने उठाया अपने W2019 फ्लिप फोन से पर्दा

जहां एक और दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग न अपने पहले मुड़ने वाले स्मार्टफोन से पर्दा उठया है तो वहीं दूसरी ओर Samsung ने अपने मच अवेटेड फ्लिप फोन Galaxy W2019 को भी लॉन्च कर दिया है. बता दें कि फ्लिप स्क्रीन के साथ आने वाले इस फोन में AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. इस फोन को आसानी से इस्तेमाल किया जा सके इसके लिए इसमें अंदर के साथ-साथ बाहर की तरफ भी AMOLED स्क्रीन आपको देखने को मिलेंगी.सभी कंपनियां चारों खाने चित, SAMSUNG ने उठाया अपने W2019 फ्लिप फोन से पर्दा

साथ ही इस फ़ोन में अंदर की तरफ हार्डवेयर न्यूमेरिक कीपैड के साथ नैविगेशन की भी आपको आकर्षित कर सकती है. सैमसंग गैलक्सी W2019 में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी और 256जीबी के स्टोरेज ऑप्शन है. वहीं फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते है. इस फोन में 1080×1920 पिक्सल के साथ 4.2 इंच के दो AMOLED डिस्प्ले मौजूद है जिनका आस्पेक्ट रेशियो 16:9 का है.

बात करें इसके कैमरे की तो बैक में 12 मेगापिक्सल का एक वाइड ऐंगल लेंस लगा है, जबकी दूसरा 12 मेगापिक्सल का ही टेलीफोटो लेंस है. बता दें कि सेल्फी के शौकीनों के लिए फ़ोन में  8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. Galaxy W2019 मेम पॉवर के लिए 3,070 mAh की बैटरी है जिसे USB Type-C कनेक्टर से चार्ज किया जा सकेगा. फ़िलहाल यह चीन में लॉन्च हुआ है, अतः जल्द ही यह दुनिया के सामने होगा. 

Back to top button