खुशखबरी: सबसे सस्ता लोन दे रहा है देश का ये बैंक, आज से उठाये फायदा

नई दिल्ली। देश का एक छोटा सरकारी बैंक सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) से भी सस्ता लोन मुहैया करवा रहा है। देना बैंक ने 8.25 फीसद की दर से होम लोन देने की घोषणा की है। होम लोन की यह दर देश के किसी भी बैंक के मुकाबले सबसे कम है।

सबसे सस्ता लोन दे रहा है देश का ये बैंक, आज से उठाये फायदाआपको बता दें कि सार्वजनिक क्षेत्र के प्रमुख बैंक एसबीआई ने नवंबर की शुरुआत में 8.3 फीसद की दर से होम लोन मुहैया करवाने की घोषणा की थी। यह उस वक्त की सबसे न्यूनतम होम लोन दर थी। लेकिन अब इस मामले में देना बैंक ने एसबीआई को भी पछाड़ दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि देना बैंक की यह पेशकश खुदरा कर्ज कार्निवल का हिस्सा है जो आज से शुरू हो रही है और यह इस साल के अंत तक जारी रहेगा। ‘देना खुदरा कर्ज कार्निवल’ के तहत 16 नवंबर 2017 से 31 दिसंबर 2017 तक आवास कर्ज 8.25 फीसद से लेकर 9.0 फीसद ब्याज पर दिया जाएगा। बैंक ने कहा कि आवास ओर वाहन कर्ज को बढ़ावा देने के लिये ‘कार्निवल’ की शुरूआत की जा रही है।

मिलेगा कितने का कर्ज: इस कार्निवल के तहत 75 लाख रुपये तक का कर्ज 8.25 फीसद तथा कार लोन 9 फीसद सालाना ब्याज पर दिया जाएगा। हालांकि महिलाओं को वाहन के लिये कर्ज 8.9 फीसद ब्याज पर मिलेगा। देना बैंक ने कहा कि वह इस अवधि में कर्ज के लिये कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा। बैंक की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि कोई भी ग्राहक अपनी निकटतम बैंक शाखा में जाकर इस लोन के संबंध में जानकारी हासिल कर सकता है।

 
Back to top button